मध्य प्रदेश विधानसभा में कमलनाथ होंगे नेता विपक्ष, कांग्रेस ने विधानसभा को भेजा पत्र

कांग्रेस की ओर से विधानसभा के प्रमुख सचिव को भेजे पत्र में कहा गया है कि सदन में कांग्रेस की ओर से नेता प्रतिपक्ष का दायित्व कमलनाथ को दिया गया है। लिहाजा, विधायक दल के नेता के नाते कमलनाथ के नेता प्रतिपक्ष बनने संबंधी समस्त कार्यवाही जल्दी पूरी की जाए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ होंगे। इस आशय का पत्र कांग्रेस की प्रदेश इकाई की ओर से विधानसभा के प्रमुख सचिव को भेजा गया है। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी चंद्र प्रभाष शेखर ने बताया कि विधानसभा के प्रमुख सचिव को भेजे पत्र में कहा गया है कि विधानसभा में कांग्रेस की ओर से नेता प्रतिपक्ष का दायित्व कमलनाथ को दिया गया है। लिहाजा, विधायक दल के नेता के नाते सदन में कमल नाथ के नेता प्रतिपक्ष बनने संबंधी समस्त कार्यवाही जल्दी पूरी की जाए।

गौरतलब है कि 20 मार्च को मुख्यमंत्री पद से कमलनाथ ने इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद राज्य में बीजेपी की शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने सत्ता की बागडोर संभाली। लेकिन इस दौरान कांग्रेस की ओर से विधानसभा में किसी को भी नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई थी। अब कमलनाथ के पास प्रदेश अध्यक्ष के साथ नेता प्रतिपक्ष की भी जिम्मेदारी रहेगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next