कमलेश तिवारी हत्याकांड: यूपी पुलिस की गिरफ्त से हत्यारें अब भी बाहर, शाहजंहापुर में दिखे आरोपी, ईनाम घोषित

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के दो आरोपियों पर ढाई-ढाई लाख रूपये का इनाम घोषित किया है। बता दें कि तीन दिन के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कमलेश तिवारी हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने अब ईनाम घोषित किया है। यूपी पुलिस की ओर से सोमवार को हत्या के मुख्य आरोपी मुइनुद्दीन और अशफाक पर ढाई लाख के ईनाम की घोषणा की गई है। बता दें कमलेश तिवारी की हत्याडकांड में शामिल दो आरोपियों की तीन दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस हत्याकांड में शामिल 3 संदिग्धों को गुजरात एटीएस ने हिरासत में लिया था और तीनों को अब यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा हत्याकांड में शामिल दो अन्य आरोपियों को भी यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं मीडियो रिपोर्ट को मानें तो हत्यारे शाहजहांपुर में दिखाई दिए हैं। जिसके बाद एसटीएफ ने कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिए हैं।

वहीं रविवार को सीएम योगी से पीड़ित परिवार की मुलाकात हुई थी। पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से न्याय की मांग की। दूसरी ओर कमलेश तिवारी की मां ने सीएम योगी से मुलाकात के बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि पुलिस के दबाव में उनके परिवार ने सीएम योगी से लखनऊ में मुलाकात की है। उन्होंने यह भी कहा था कि इंसाफ नहीं मिला तो उनका परिवार तलवार उठाएगा।

इसे भी पढ़ें: कमलेश तिवारी की मां का बड़ा बयान, कहा- पुलिस के दबाव में सीएम योगी से मिले, इंसाफ नहीं मिला तो उठाएंगे तलवार

बता दें कि बीते 18 अक्टूबर को ही हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की लखनऊ में उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में गुजरात के सूरत से तीन और उत्तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

लोकप्रिय
next