कंगना ने आंदोलनकारी किसानों को बताया आतंकवादी, पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के जवाब में पार की हद

भारत में सरकार के विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के समर्थन में पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट पर भड़कते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने किसानों को आतंकवादी बता दिया है। कंगना ने रिहाना को भी बेवकूफ कहा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर जारी किसानों के आंदोलन की गूंज अब सात समंदर पार पहुंचने लगी है, जिसके बाद आज दुनिया की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया और पूछा कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं। लेकिन रिहाना के इस कदम पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भड़क गई हैं और उन्होंने रिहाना को खरी-खोटी सुनाते हुए किसानों को आतंकवादी बता दिया है।

रिहाना के इश ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। कंगना ने लिखा, “कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है, क्योंकि वे किसान नहीं हैं, आतंकवादी हैं, जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे अमेरिका की तरह एक चीनी उपनिवेश बना सके... तुम शांत बैठो मूर्ख। हम तुम्हारे जैसे बैवकूफ नहीं जो अपने देश को बेच दें।”

बता दें कि रिहाना एक फेमस इंटरनेशनल स्टार हैं। ऐसे में उनका भारत के किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया देना कोई साधारण बात नहीं है। इसका साफ अर्थ है कि भारत के किसान आंदोलन की खबरें अब विदेशों में भी पहुंच रही हैं और वहां की हस्तियों का ध्यान इस पर जा रहा है। इससे पहले कनाडा, ब्रिटेन और अमेरिका के कई सांसद भारत के किसानों के आंदोलन का मुद्दा उठा चुके हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia