ज्ञानवापी पर कंगना रनौत बोलीं- काशी के कण-कण में महादेव, उन्हें किसी संरचना की जरुरत नहीं

ज्ञानवापी मुद्दे पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि जैसे मथुरा के कण में कृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण में राम है वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव हैं। उन्हें किसी संरचना की जरुरत नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देशभर में ज्ञानवासी मस्जिद का मुद्दा गरमाया हुआ है। ज्ञानवासी परिसर से शिवलिंग मिलने के दावे के बाद यह मुद्दा और गरमा गया है। इस पर लोग अपनी अलग-अलग राय रख रहे हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है। ज्ञानवापी मुद्दे पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, “जैसे मथुरा के कण में कृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण में राम है वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव हैं। उन्हें किसी संरचना की जरुरत नहीं है।”

अभिनेत्री कंगना रनौत के कहने का मतलब साफ है कि काशी में महादेव के लिए किसी इमारत या फिर जगह की कोई जरूरत नहीं हैं। उधर, हिंदू पक्ष ज्ञावापी मामले में पूरी लड़ाई संरचना की ही लड़ रहा है। हिंदू पक्ष का कहना है कि जिस जगह पर ज्ञानवापी मस्जिद है, वहां पर श्रृंगार गौरी मंदिर था। ऐसे में मस्जिद वाली जगह को हिंदू पक्ष को दे दिया जाए।


अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म 'धाकड़' की टीम और कलाकारों के साथ वाराणसी पहुंची हैं। उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। कंगना रनौत ने बुधवार को गंगा आरती में भी हिस्सा लिया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 May 2022, 9:35 AM