कंझावला केस: अंजलि के परिवार से मिले मनीष सिसोदिया, मदद का किया ऐलान, एक सदस्य को नौकरी, देंगे 10 लाख रुपए

मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये घटना बहुत दु:खद है। आज मैं परिवार से मिला। लड़की की मां के इलाज में भी जो भी जरूरत होगी वो दिल्ली सरकार की तरफ से करवाया जाएगा। सरकार की तरफ से 10 लाख की सहायता दी जा सकती है इसकी मुख्यमंत्री ने घोषणा की है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में हुई अंजलि की मौत को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों का आक्रोश दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर भी है। इस बीच आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मृतका के घर पहुंचकर स्वजन से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है। 

उन्होंने कहा कि ये घटना बहुत दु:खद है..आज मैं परिवार से मिला। लड़की की मां के इलाज में भी जो भी जरूरत होगी वो दिल्ली सरकार की तरफ से करवाया जाएगा। सरकार की तरफ से 10 लाख की सहायता दी जा सकती है इसकी मुख्यमंत्री ने घोषणा की है।

उन्होंने आगे कहा कि परिवार की मांग थी कि उनके परिवार में से एक को नौकरी दी जाए। हम जल्द उन्हें रोजगार दिलाने की कोशिश करेंगे। मैंने अपने विधायक और पार्षदों को सामाजिक रूप से भी तुरंत मदद करने को कहा है।


बता दें कि नए साल के पहले दिन रविवार को तड़के दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके कंझावाला क्षेत्र में एक कार के स्कूटी को टक्कर मारने के बाद अंजलि कार के नीचे फंसकर सुल्तानपुरी से कंझावला तक लगभग 12 किमी तक घिसटती चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई। कार के साथ ही उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। मंगलवार की शाम पोस्टमॉर्टम के बाद अंजलि का शव परिजनों को सौंपा गया था, जिसके बाद देर शाम उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia