कंझावला केस : कार हादसे के बाद दोस्त अंजलि को अकेला छोड़ घर लौटी थी निधि? सीसीटीवी फुटेज आया सामने

दिल्ली के कंझावला केस में अंजलि की दोस्त निधि का एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वह रात करीब 2.30 बजे घर के बाहर खड़ी नजर आ रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के कंझावला केस में अंजलि की दोस्त निधि का एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वह रात करीब 2.30 बजे घर के बाहर खड़ी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में निधि को देर रात अपने घर पहुंचते और गेट से प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है।

अपने घर से कुछ मीटर की दूरी पर लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे में निधि को अपने घर का दरवाजा खटखटाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वह गेट के सामने हड़बड़ी हालत में दिख रही है। सीसीटीवी फुटेज से पुष्टि हुई कि उसका घर उस जगह के पास ही था, जहां दुर्घटना हुई थी।


मंगलवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में उसका बयान भी दर्ज किया गया। इससे पहले ओयो होटल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने बरामद किया था, जिसमें पीड़िता और निधि को घटना से पहले रात करीब 1:30 बजे बहस करते हुए देखा गया था।

निधि ने कहा, हम पार्टी के बाद घर आ रहे थे। वह थोड़ी नशे में थी, मैंने उससे स्कूटी की चाबी मांगी, लेकिन उसने मुझे चाबी नहीं दी और खुद स्कूटी चलायी। हम इस बात पर बहस कर रहे थे कि स्कूटी कौन चलाएगा।


फुटेज के मुताबिक, पीड़िता ने गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और उसकी दोस्त ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। पुलिस ने उस रास्ते को फॉलो करते हुए यह सीसीटीवी फुटेज हासिल की है, जिससे पीड़िता ने यात्रा की थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia