मध्य प्रदेश के जबलपुर में कंझावला जैसा कांड! ट्रक ने मेडिकल छात्रा को 50 मीटर घसीटा, मौके पर ही मौत

ट्रक की टक्कर के बाद मेडिकल छात्रा ट्रक में फंस गई। इस दौरान ड्राइवर ट्रक को भगाने लगा। वहीं, युवती ट्रक के साथ करीब 50 मीटर तक घिसटती रही। इस घटना में युवती का शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

हैदर अली खान

मध्य प्रदेश के जबलपुर में कंझावला जैसा कांड हुआ है। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 34 के भेड़ाघाट से तिलवारा जाने वाले मार्ग पर बुधवार की रात भीषण हासदा हुआ। एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक मेडिकल छात्र चला रहा था। ट्रक की टक्कर के बाद युवक दूर जाकर गिरा। वहीं, बाइक के पीछे बैठी मेडिकल छात्रा ट्रक में फंस गई। इस दौरान ड्राइवर ट्रक को भगाने लगा। वहीं, युवती ट्रक के साथ करीब 50 मीटर तक घिसटती रही। इस घटना में युवती का शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घायल छात्र को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी के मुताबिक, शहडोल के रहने वाली रूबी ठाकुर और रीवा की रहने वाले  सौरभ ओझा नेताजी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल कालेज अस्पताल में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र थे। बुधवार रात सौरभ और रूबी तिलवारा की ओर गए थे। रात करीब 10 बजे दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान भेड़ाघाट बाइपास चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही सौरभ बाइक के साथ ही दूर जा गिरे।


वहीं रूबी की शरीर का हिस्सा ट्रक में फंस गया। ट्रक चालक ने घटना के बाद वाहन को तेजी से भगाने लगा। ऐसे में ट्रक में फंसी रूबी करीब 50 मीटर तक घिसटती रही। बताया जा रहा है कि छात्रा का शरीर पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। ऐसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Jan 2023, 8:42 AM