कानपुर: ट्रक में जा घुसी एम्बुलेंस, भीषण हादसे में 2 साल के मासूम समेत 3 की मौत, 2 घायल

मंगलवार की सुबह कानपुर प्रयागराज हाईवे पर अहिरवां के पास फ्लाईओवर पर अचानक टायर फटने की वजह से एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई। एम्बुलेंस के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसकी वजह से एम्बुलेंस ट्रक के पीछे जा घुसी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कानपुर में भीषण सड़क हादसे में एक मासूम समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। मामला कानपुर के चकेरी इलाके का है, जहां मंगलवार सुबह अहिरवां फ्लाईओवर पर एक सरकारी अस्पताल की एंबुलेंस अचानक अनियंत्रित होकर एक ट्रक में जा घुसी। टक्कर लगने के बाद एंबुलेंस में सवार तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि 2 लोग घायल हो गए। मरने वालों में एक दो साल का मासूम भी शामिल है।

दरअसल बांदा की रहने वाली अनारकली के 2 साल के नाती ऋषि के सिर पर मंगलवार को खेलते समय गिरने की वजह से गंभीर चोटें आई थीं। परिजन ऋषि को उपचार के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज ले गए थे। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया था। सोमवार को देर रात ऋषि को उसकी दादी अनारकली, बाबा सुशील कुमार और चाचा रामकिशोर सरकारी एंबुलेंस से लेकर कानपुर के लिए रवाना हुए।

घायल एंबुलेंस चालक महेंद्र के मुताबिक मंगलवार की सुबह कानपुर प्रयागराज हाईवे पर अहिरवां के पास फ्लाईओवर पर अचानक टायर फटने की वजह से एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई। एम्बुलेंस के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसकी वजह से एम्बुलेंस ट्रक के पीछे जा घुसी।

टक्कर लगते ही नाती ऋषि, दादी अनारकली और एंबुलेंस के मेडिकल टेक्नीशियन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एंबुलेंस चालक महेंद्र पाल और चाचा रामकिशोर घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा उनका इलाज चल रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */