कर्नाटक के BJP विधायक की मुस्लिम वोटरों को धमकी, कहा- मुझे वोट दो, वरना नहीं करूंगा आपका कोई काम

बीजेपी विधायक प्रीतम गौड़ा ने आगे कहा कि 'आपने तीन चुनावों में मतदान न करके मुझे धोखा दिया है। छह महीने में फिर से चुनाव होंगे। यदि आप मुझे फिर से धोखा देंगे, तो मैं भी वही रहूंगा और मैं आपका काम नहीं करूंगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के बीजेपी विधायक प्रीतम गौड़ा मुस्लिम मतदाताओं को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, कर्नाटक के बीजेपी विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रीतम गौड़ा को मुस्लिम मतदाताओं से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कि जब तक वे उन्हें वोट नहीं देंगे तब तक वह उनका निजी काम नहीं करेंगे। 

कथित तौर पर वीडियो में बीजेपी नेता प्रीतम गौड़ा कह रहे हैं, ''अगर मैंने काम किया है और अगर आप मदद नहीं करते हैं, तो मुझे लगता है कि मदद करने का कोई फायदा नहीं है। मुझे वोट दो, नहीं तो मैं आपका काम नहीं करूंगा।'' हालांकि इस वीडियो की नवजीवन पुष्टि नहीं करता है।

बीजेपी विधायक प्रीतम गौड़ा ने आगे कहा कि 'आपने तीन चुनावों में मतदान न करके मुझे धोखा दिया है। छह महीने में फिर से चुनाव होंगे। यदि आप मुझे फिर से धोखा देंगे, तो मैं भी वही रहूंगा और मैं आपका काम नहीं करूंगा। यदि आप मेरे पास आते हैं घर, मैं कॉफी पेश करूंगा और आपको वापस भेज दूंगा। मैं कोई काम नहीं करूंगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia