कर्नाटकः BJP सांसद ने मैसूर के बस स्टैंड के गुंबदों पर जताई आपत्ति, मस्जिद बताकर तोड़ने का दिया अल्टीमेटम

बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा कि मैसूर के बस स्टैंड में तीन गुंबद हैं, बीच में बड़ा और उसके बगल में दो छोटे गुंबद हैं। वह एक मस्जिद ही है। मैंने इंजीनियरों से कहा है कि तीन-चार दिन में ढांचा गिरा दें। ऐसा नहीं होने पर मैं खुद जेसीबी से उसे तोड़ दूंगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के मैसूर-कोडागु लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने सोमवार को अधिकारियों को गुंबद के आकार के बस शेल्टरों को गिराने की चेतावनी जारी की, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया है। मैसूर के इन बस शेल्टरों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मैसूर में एक सार्वजनिक समारोह में बोलते हुए बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने धमकी दी कि अगर संबंधित इंजीनियर गुंबगनुमा बस शेल्टरों को नहीं गिराते हैं, तो वह खुद एक बुलडोजर लाएंगे और उन्हें तोड़ देंगे, क्योंकि वे मस्जिदों की तरह दिखते हैं। सिम्हा ने मैसूर में कृष्णराजा विधानसभा क्षेत्र की सीमा में गुंबद के आकार के बस आश्रय के निर्माण की आलोचना की।


प्रताप सिम्हा ने कहा, "दोनों ओर दो छोटे गुंबदों के साथ एक बड़ी गुंबददार संरचना हो तो उसे मस्जिद माना जाता है। मैंने संबंधित इंजीनियरों को संरचनाओं को ध्वस्त करने के लिए तीन से चार दिन की समय सीमा दी है। अगर वे उन्हें नहीं गिराते हैं, तो मैं खुद एक जेसीबी ले जाऊंगा और उन्हें ध्वस्त कर दूंगा।"

बीजेपी सांसद ने कार्यक्रम में कहा, "आइए हम मैसूर के विकास की दिशा में प्रयास करें। मैसूर के राजाओं ने विरासत दी है। प्रशासन को इसका सम्मान करते हुए काम करना चाहिए। सभी संरचनाएं देवी चामुंडेश्वरी के प्रति 'भक्ति' का प्रतीक होनी चाहिए।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia