कर्नाटक: सीएम कुमारास्वामी का बीजेपी पर गंभीर आरोप, बोले- मेरे विधायक को तोड़ने के लिए की गई बड़ी रकम की पेशकश

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारास्‍वामी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी का सरकार गिराने के लिए ऑपरेशन कमल अब भी चल रहा है। उन्‍होंने दावा किया कि एक दिन पहले भी रात को बीजेपी ने हमारे एक विधायक से संपर्क किया था।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारास्वामी ने एक बार फिर बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है। कुमारास्वामी ने कहा, “ऑपरेशन कमल भी भी जारी है। कल रात बीजेपी ने हमारे एक विधायक को बड़ी रकम की पेशकश की। आप रकम सुनकर हैरान रह जाएंगे। हमारे विधायक ने कहा कि हमें किसी गिफ्ट की जरूरत नहीं है। इस तरह बीजेपी हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है।”

वहीं बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने सफाई देते हुए कहा कि हम किसी भी तरह के ऑपरेशन कमल में शामिल नहीं हैं।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई थी, जिसमें सिद्धारमैया ने सभी विधायकों को शामिल होने को कहा था। बैठक में चार विधायक शामिल नहीं हुए थे, जिनसे पार्टी ने जवाब तलब किया है।

बता दें कि पिछले दिनों मुंबई के होटल में कांग्रेस के चार विधायकों के साथ रूके दो निर्दलीय विधायकों (एच. नागेश और आर.शंकर) ने कुमारस्वामी सरकार से अपना समर्थन वापस लेने की घोषणा की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia