कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने बीएस येदियुरप्पा को बताया मानसिक रूप से बीमार, कहा, कांग्रेस को मिलेगा बहुमत 

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि वे पूरी तरह आश्वस्त हैं कि कांग्रेस 120 से ज्यादा सीट जीतकर दोबारा सत्ता में आएगी। उन्होंने आगे कहा कि यहां त्रिशंकु विधानसभा होने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने दावा करते हुए कहा था कि लोग बीजेपी के साथ हैं और बीजेपी 145-150 सीटों पर जीतकर यहां सरकार बनाएगी। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धारमैया ने कहा, “येदियुरप्पा मानसिक रूप से बीमार हो गए हैं। कांग्रेस 120 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सभी समुदायों के गरीब लोग हमारे साथ हैं और कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत हासिल होगा। इसमें कोई संदेह नहीं है। हम सत्ता में लौटेंगे।”

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने अपना वोट देने के बाद कहा कि वे पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि सत्तारूढ़ कांग्रेस 120 से ज्यादा सीट जीतकर दोबारा सत्ता में आएगी। उन्होंने आगे कहा, “यहां त्रिशंकु विधानसभा होने का कोई सवाल ही नहीं उठता।”

उन्होंने आगे कहा, “अमित शाह एक कॉमेडी शो की तरह हैं और नरेंद्र मोदी की छवि बुरी तरह से गिरी है। उनके भाषण पूरी तरह से खोखले हैं और कर्नाटक के मतदाताओं पर उनका कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। हमें उनसे कोई डर नहीं है।”

उन्होंने विपक्षी पार्टी जेडीएस और बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “चामुंडेश्वरी सीट से उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे जेडीएस उम्मीदवार जीटी देव गौड़ा ने रुपयों के बल पर वोट खरीदने की कोशिश की है।” उन्होंने सवाल उठाया कि जीटी देव गौड़ा खुद को सोसाइटी के सेक्रेट्री बताते हैं, उनके पास इतना सारा रुपया कहां से आया इसका पता लगाया जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि जेडीएस को बीजेपी खुलेआम मदद कर रही है। चुनाव में जेडीएस को मदद करने के लिए बीजेपी ने डमी उम्मीदवार उतारा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia