कर्नाटक: पूर्व सीएम येदियुरप्पा की डॉक्टर नातिन का शव फंदे पर लटका मिला, आत्महत्या की आशंका, पुलिस ने जांच शुरू की

येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या खुद डॉक्टर थीं और उनकी उम्र 30 साल थी। सौंदर्या शादीशुदा थीं और चार महीने के एक बच्चे की मां भी थीं। सूत्रों के मुताबिक, गर्भावस्था के बाद उनके डिप्रेशन में होने की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की डॉक्टर नातिन सौंदर्या का शव शुक्रवार को बेंगलुरु में उनके घर पर फांसी के फंदे से लटका मिला है। मामले में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार दोपहर में बेंगलुरु में येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या के फ्लैट पर जैसे ही उनका शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या खुद डॉक्टर थीं और उनकी उम्र सिर्फ 30 साल थी। सौंदर्या शादीशुदा थीं और चार महीने के एक बच्चे की मां भी थीं। सूत्रों के मुताबिक, गर्भावस्था के बाद उनके डिप्रेशन में होने की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia