सत्ता की हनक: कर्नाटक के डिप्टी सीएम के बेटे की तेज रफ्तार कार ने किसान को मारी टक्कर, मौत, परिवार को दी गई धमकी

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी के बड़े बेटे चिदानंद सावदी पर आरोप है कि उन्होंने उनके कार संग हुई एक दुर्घटना के शिकार व्यक्ति के परिवार को धमकी दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी के बड़े बेटे चिदानंद सावदी पर आरोप है कि उन्होंने उनके कार संग हुई एक दुर्घटना के शिकार व्यक्ति के परिवार को धमकी दी है। पीड़ित के रिश्तेदार भी इस बात पर जोर दे रहे हैं कि चिदानंद सावदी अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रहे हैं। उत्तरी कर्नाटक में बागलकोट के पास कुडालसंगमा क्रॉस के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 50 पर सोमवार शाम तेज रफ्तार से आ रही एक लग्जरी कार की चपेट में आने से किसान कोडलेप्पा बोली (58) की मौत हो गई। बाद में उसने एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दुर्घटना में शामिल कार की लाइसेंस प्लेट चिदानंद सावदी से मिली थी। बताया जा रहा है कि वह दोस्तों के साथ ट्रिप से लौट रहे थे। पीड़ित के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि चिदानंद सावदी ने पीड़ित को अस्पताल ले जाने की जहमत उठाए बिना मौके से भागने की कोशिश की और यहां तक कि मौके पर जमा स्थानीय निवासियों को भी धमकाया।


पीड़ित के एक रिश्तेदार बोली सिद्दप्पा ने बताया कि दुर्घटना के बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाने के बजाय चिदानंद ने स्थानीय निवासियों को यह बताते हुए भाग निकला कि वह डिप्टी सीएम का बेटा है। सिद्दप्पा ने आगे बताया कि चिदानंद और उसके दोस्तों ने एक स्थानीय लड़के की पिटाई भी की, जो कार की तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था और बाद में उसने उस तस्वीर को डिलीट कर दिया।

पीड़ित के रिश्तेदारों ने कहा, फिर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने चिदानंद को घटनास्थल से भागने में मदद की। उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी और उसके दोस्तों ने पहचान से बचने के लिए लाइसेंस प्लेट को खराब भी कर दिया।

इधर चिदानंद सावदी ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है, "मैं अंजनाद्री हिल्स से लौट रहा था। हमारे पास दो कार थी। दुर्घटना के समय मैं दूसरी कार में था। मेरे दोस्तों ने जब मुझे दुर्घटना के बारे में बताया, मैं वापस मौके पर गया। हमने पीड़ित को अस्पताल ले जाने में भी मदद की। दुर्भाग्य से, उसने दम तोड़ दिया। मैं उसके परिवार से बात करूंगा।" पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia