कर्नाटक: सिद्धारमैया ने कहा, कार्यकर्ता और शुभचिंतक एग्जिट पोल की ना करें चिंता, हम लौट रहे हैं वापस

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया अपनी पार्टी की सरकार बनने को लेकर बेहद आश्वस्त हैं। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि एग्जिट पोल के नतीजों पर ध्यान ना दें यह अगले 2 दिन तक मनोरंजन का जरिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया राज्य में अपनी पार्टी की सरकार बनने को लेकर बेहद आश्वस्त हैं। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से एग्जिट पोल के नतीजों पर ध्यान नहीं देने के लिए कहा है।सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा कि एग्जिट पोल अगले दो दिन तक मनोरंजन का जरिया है।

उन्होंने आगे लिखा, “सभी पोल का औसत निकालना ठीक उसी तरह है जैसे एक आदमी नदी पार कर रहा है और उसने सांख्यिकी के जानकार पर भरोसा कर लिया है, जिसने औसत निकाल कर यह बताया कि नदी की गहराई 4 फीट है। कृपया औसत नोट कर लीजिए, 6 + 4 + 2 = 4...6 फीट पर आप डूब जाएंगे।”

सिद्धारमैया ने कहा, “इसलिए मैं पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों और शुभचिंतकों से कहना चाहूंगा कि वे एग्जिट पोल की चिंता ना करें, आराम करें और वीकेंड का मजा लें, हम वापस आ रहे हैं।”

इससे पहले शनिवार को मतदान खत्म होने के बाद एग्जिट पोल के नतीजों पर सिद्धारमैया ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 6 महीने से कह रहा हूं राज्य में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia