कर्नाटक चुनाव: BJP को लगा एक और झटका, MLC एच विश्वनाथ ने कांग्रेस में शामिल होने का किया ऐलान

बीजेपी एमएलसी एच विश्वनाथ कांग्रेस पार्टी का दामन थामेंगे। एच विश्वनाथ ने कहा कि आज मैं कांग्रेस ज्वाइन कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि इसके पीछे राजनीतिक कारण हैं। यही वजह है कि मैं बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में भगदड़ जारी है। एक और बीजेपी नेता ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। बीजेपी एमएलसी एच विश्वनाथ कांग्रेस पार्टी का दामन थामेंगे। एमएलसी एच विश्वनाथ ने कहा कि आज मैं कांग्रेस ज्वाइन कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि इसके पीछे राजनीतिक कारण हैं। यही वजह है कि मैं बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं।

इससे पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। जगदीश शेट्टार को बीजेपी ने टिकट से वंचित कर दिया था, इसलिए वे सोमवार को बीजेपी का साथ छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने जैसे ही अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, वैसे ही पार्टी में इस्तीफों की झड़ी लग गई। एक पूर्व डिप्टी सीएम समेत कर्नाटक बीजेपी के तीन विधायकों ने पार्टी से किनारा कर लिया है। टिकट काटे जाने से नाराज पूर्व डिप्टी सीएम लक्ष्मण सवाडी ने और विधायक एमपी कुमारस्वामी ने पार्टी छोड़ दी थी।

कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी को लगातार झटके लग रहे हैं। अब तक कई बड़े नेता बीजेपी छोड़ चुके हैं। लगातार मिल रहे  झटकों से बीजेपी हिल गई है और आलाकमान और राज्य बीजेपी के वरिष्ठ नेता डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia