कर्नाटकः छात्रों से स्कूल का शौचालय साफ करवा रही थी प्रधानाध्यापिका, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की

अभिभावकों का आरोप है कि कई महीने से प्रधानाध्यापिका द्वारा छात्रों से स्कूल का शौचालय साफ करवाया जा रहा था। उन्होंने छात्रों से अपने घर के बगीचे की सफाई भी कराई थी। इस मामले को लेकर छात्रों ने कई बार अपने अभिभावकों से शिकायत की थी।

कर्नाटक में छात्रों से स्कूल का शौचालय साफ करवाने वाली प्रिंसिपल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
कर्नाटक में छात्रों से स्कूल का शौचालय साफ करवाने वाली प्रिंसिपल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के कालबुरगी जिले के एक स्कूल की प्रधानाध्यापिका द्वारा छात्रों से स्कूल का शौचालय साफ कराने का शर्मनाक मामला सामने आया है। मामले के तूल पकड़ने पर सोमवार को पुलिस ने स्कूल का शौचालय साफ कराने के आरोप में प्रधानाध्यापिका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने माता-पिता की शिकायत पर मौलाना आज़ाद मॉडल इंग्लिश स्कूल की प्रधानाध्यापिका जौहर जबीना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अभिभावकों का आरोप है कि कई महीने से छात्रों से स्कूल का शौचालय साफ कराया जा रहा था। उन्होंने छात्रों से अपने घर के बगीचे की सफाई भी कराई थी।


माता-पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि स्कूल में बच्चों से काम कराने के लिए उक्त प्रधानाध्यापिका को बार-बार चेतावनी देने के बाद भी वह अपनी हरकतों पर कायम रही। इस मामले को लेकर छात्रों ने बार-बार अपने अभिभावकों से शिकायत की थी। मामले में आगे की जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;