कर्नाटकः BJP सरकार के मंत्री की शर्मनाक हरकत, महिला को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर बवाल

केम्पम्मा नाम की महिला ने बाद में कहा कि वह मंत्री से एक प्लॉट टाइटल डीड दिलाने में मदद करने की गुहार लगा रही थी, लेकिन मंत्री ने इनकार करते हुए उसे सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया, जिससे वह न सिर्फ हैरान रह गई बल्कि सबके सामने अपमानित भी महसूस करने लगी।

फोटोः वीडियोग्रैब
फोटोः वीडियोग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक की बीजेपी सरकार एक बार फिर विवादों में है। इस बार बोम्मई सरकार के एक मंत्री ने सारी हदें पर करते हुए सार्वजनिक समारोह के दौरान एक महिला को खुलेआम थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले में विवाद खड़ा हो गया है।

मामला आवास मंत्री वी. सोमन्ना का है, जिनका एक सार्वजनिक समारोह में खुलेआम एक महिला को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। राज्य में इस पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। घटना शनिवार शाम चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट में एक भूमि कार्य वितरण समारोह के दौरान की बताई जा रही है, जहां 175 से ज्यादा लोग समारोह में मौजूद थे।


केम्पम्मा के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने बाद में कहा कि वह मंत्री से इस कार्यक्रम में एक प्लॉट टाइटल डीड दिलाने में मदद करने की गुहार लगा रही थी, लेकिन मंत्री ने इनकार करते हुए उसे सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया, जिससे वह न सिर्फ भौंचक्का रह गई बल्कि सबके सामने अपमानित भी महसूस करने लगी।

वहीं खुलेआम थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद विवाद बढ़ने पर चामराजनगर के जिला प्रभारी मंत्री ने मामले की लीपापोती का प्रयास करते हुए आवास मंत्री का बचाव किया है। उन्होंने दावा किया कि वह महिला को अपने पैरों पर गिरने से रोकने के लिए उसे धक्का देने की कोशिश कर रहे थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia