हिंसक हुआ ‘पद्मावत’ का विरोध, फरीदाबाद के मॉल में टिकट काउंटर पर आगजनी

फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में अज्ञात लोगों ने फरीदाबाद के एक मॉल में टिकट काउंटर को आग के हवाले कर दिया। अंबाला में भी राजपूत संगठन के सदस्यों ने कहा कि अगर फिल्म दिखाई गई तो थियटरों को जला दया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर अभी भी करणी सेना का विरोध थमता नजर नहीं आ रहा है। फिल्म के विरोध के चलते कुछ अज्ञात लोगों ने फरीदाबाद के एक मॉल में स्थित एक सिनेमा हॉल के टिकट काउंटर को आग के हवाले कर दिया और इसका लाइव वीडियो भी बनाया। बताया जा रहा है कि भागते हुए युवकों ने करणी सेना जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

घटना फरीदाबाद के पार्श्वनाथ मॉल के पीवीआर सिल्वर सिटी सिनेमा हॉल की है। इस वीडियो में एक गोल्ड क्लास लिखा टिकट काउंटर नजर आ रहा है। काउंटर के पास एक नकाबपोश युवक दिखता है। फिर दूसरा नकाबपोश दिखाई देता है और तीसरा शख्स उन दोनों की वीडियो बनाता है।

इस दौरान दोनों नकाबपोश की बातचीत के कुछ अंश

पहला नकाबपोश: मैं पेट्रोल फैला रहा हूं, तू माचिस पकड़।

दूसरा नकाबपोश: आग कौन लगाएगा?

पहला नकाबपोश: तू लगाएगा आग।

वीडियो बना रहा युवक कहता है कि कोई भी लगा दो आग।

वीडियो में पहले दिखाई देने वाला युवक टिकट काउंटर की तरफ बढ़ता है और फिर बोतल से पेट्रोल डालकर आग लगा देता है। आग लगाते ही ‘करणी सेना जिंदाबाद’, ‘राजपूत समाज जिंदाबाद’ के नारे लागते हुए तीनों बाहर की तरफ भाग जाते हैं।

हरियाणा के अंबाला में भी फिल्म ‘पद्मावत’ के खिलाफ एक राजपूत संगठन के सदस्यों ने विरोध-प्रदर्शन किया और कहा कि अगर फिल्म दिखाई गई तो हम थियटरों को जला देंगे।

गुजरात में भी करणी सेना के विरोध के कारण मल्टीप्लेक्स के मालिक डरे हुए हैं। गुजरात मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन के डायरेक्टर राकेश पटेल का कहना है कि पूरे गुजरात में फिल्म ‘पद्मावत’ को ना दिखाने का फैसला किया गया है। उन्होंने कहा, “सभी बेहद डरे हुए हैं, कोई भी मल्टीप्लेक्स नुकसान नहीं उठाना चाहता है। हम नुकसान क्यों उठाएं?”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;