कश्मीर तो गया अब पाकिस्तान के लिए मुजफ्फराबाद बचाना भी हुआ मुश्किल: बिलावल भुट्टो

कश्मीरके मुद्दे पर दुनिया भर से बैरंग लौटने के बाद पाक पीएम इमरान खान को अब अपने घरमें तीखी आलोचना झेलना पड़ रहा है। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावलभुट्टो ने कहा कि मोदी ने कश्मीर छीन लिया और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान सोते रहगए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो ने पीएम इमरान खान पर निशाना साधा है। बिलावल ने पाकिस्तान में प्रेस से बात करते हुए कहा कि ‘हम भारत को धमकी देते थे कि उनसे कश्मीर छीन लेंगे। लेकिन इमरान खान की सरकार में ऐसे हालात बन गए हैं कि हमें मुजफ्फराबाद बचाना पड़ेगा।’ बिलावल ने कहा कि आप आराम से सोते रहे और मोदी ने कश्मीर छीन लिया। पहले हम कश्मीर पर प्लान बनाते थे कि श्रीनगर को कैसे लिया जाए। लेकिन अब सेलेक्टेड पीएम इमरान खान के चलते हालात बन गए हैं कि हमें सोचना पड़ रहा है कि मुजफ्फराबाद कैसे बचाएंगे?

उन्होंने इमरान खान और फौज पर तंज कसते हुए कहा कि इमरान सरकार हर मोर्चे पर नाकाम हुई है। पहले कोई भी हुकूमत इतनी नाकाम नहीं हुई, जितनी की इमरान सरकार हुई है। भुट्टो ने कहा, “इमरान खान ने अर्थव्यवस्था तबाह कर दी, हमने वो भी सहन कर लिया। आप सोते रहे और जब जागे तो विरोधियों को दबाने के लिए। आप सोते रहे और मोदी ने कश्मीर छीन लिया।”


बता दें कि मुजफ्फराबाद पाक अधिकृत कश्मीर की राजधानी है। मुजफ्फराबाद में पाकिस्तान ने एक कथित प्रधानमंत्री बैठा रखा है। पीओके का प्रधानमंत्री पाकिस्तानी हुक्मरानों और पाक सेना के जनरलों के आदेश पर काम करता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Aug 2019, 5:36 PM
;