योगी राज में ‘भगवाधारी गुंडों’ ने पहले दिया न्यूज चैनल को इंटरव्यू, फिर की कश्मीरी दुकानदार की पिटाई 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो लखनऊ के डालीगंज पुल का है। वीडियो में फुटपाथ पर कुछ कश्मीरी दुकानदार ड्राई फ्रूट बेचते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच दो भगवाधारी पहुंचते हैं और दुकानदार की पिटाई शुरू कर देते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बावजूद कश्मीरियों पर देश के कई हिस्सों में हमले जारी हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाने आया है। जहां भगवाधारी गुंडों ने लखनऊ के डालीगंज पुल पर ड्राई फ्रूट बेच रहे कश्मीरी दुकादार की डंडों से पिटाई की। इस मामले में पुलिस ने फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला एक वीडियो के वायरल होने के बाद सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो लखनऊ के डालीगंज पुल का है। वीडियो में फुटपाथ पर कुछ कश्मीरी दुकानदार ड्राई फ्रूट बेचते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच दो भगवाधारी पहुंचते हैं और उनसे पूछने लगते हैं, कहां से हो, कश्मीर से हो। दुकानदारों से आई कार्ड मांगते हैं, और उनकी पिटाई शुरू कर देते हैं। कश्मीरी दुकानदारों की पिटाई होता देख मौके पर लोग बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे गए थे। कुछ लोग यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि इन्हें मत पीटो पुलिस को बुला लिया है। इस मामले को पुलिस देखेगी। वीडियो में एक दुकानदार के पास आधार कार्ड दिखाई दे रहा है। कश्मीरी दुकानदार द्वारा आधार कार्ड दिखाने के बावजूद भगवाधारी गुंडों ने उसकी पिटाई कर दी।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें इन भगवाधारियों को टीवी चैनल को इंटरव्यू देते दिखाया गया है।

फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलवामा हमले के बाद देश के कई हिस्सों में कश्मीरियों पर हमले हुए हैं। यह मामला सुप्रीम कोर्ट भी पहुंचा था। मामले की सुनवाई करते हुए केंद्र समेत कई राज्यों को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में नोटिस जारी किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Mar 2019, 9:32 AM