केसीआर को हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी से गुजरना होगा, फार्महाउस में गिरने से हुए थे गंभीर रूप से घायल

अस्पताल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है कि 'सीटी स्कैन सहित जांच रिपोर्ट्स में पता चला है कि उनके बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर है। इसके लिए उन्हें बाएं हिप रिप्लेसमेंट की आवश्यकता होगी और ऐसे मामलों में ठीक होने का सामान्य कोर्स छह से आठ सप्ताह होने की उम्मीद है।

केसीआर को हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी से गुजरना होगा, फार्महाउस में गिरने से लगी चोट
केसीआर को हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी से गुजरना होगा, फार्महाउस में गिरने से लगी चोट
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केसीआर गुरुवार रात एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में गिर गए थे, जिसके चलते उनकी कूल्हे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है। इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर कहा है कि उन्हें हिप रिप्लेसमेंट की आवश्यकता है।

पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव का इलाज हैदराबाद के सोमाजीगुडा स्थित यशोदा अस्पताल में चल रहा है। यशोदा अस्पताल द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, केसीआर अपने आवास पर बाथरूम में फिसल कर गिर गए थे और उन्हें सोमाजीगुडा के यशोदा अस्पताल में लाया गया था।


अस्पताल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है कि 'सीटी स्कैन सहित जांच रिपोर्ट्स में पता चला है कि उनके बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर है। इसके लिए उन्हें बाएं हिप रिप्लेसमेंट की आवश्यकता होगी और ऐसे मामलों में ठीक होने का सामान्य कोर्स छह से आठ सप्ताह होने की उम्मीद है। आर्थोपेडिक्स, एनेस्थीसिया, सामान्य दवाओं और दर्द की दवा सहित एक बहु-विषयक टीम द्वारा उनकी लगातार निगरानी की जा रही है। उनकी हालत स्थिर है।''

बीआरएस एमएलसी और केसीआर की बेटी कविता कल्वाकुंटला ने पिता की तबीयत पर कहा कि मेरे पिता केसीआर गारू की दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के कारण एक बड़ी सर्जरी होगी। पिताजी के लिए प्रार्थनाओं और आशीर्वादों का प्रवाह देखकर हम अभिभूत हैं। हम बीआरएस परिवार और शुभचिंतकों के साथ मिलकर अपने नेता केसीआर गारू के शीघ्र और स्वस्थ स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


    ;