'जेल में केजरीवाल की धीरे-धीरे हत्या की जा रही है', AAP का मोदी सरकार पर गंभीर आरोप

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जेल में धीरे धीरे हत्या की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को स्लो डेथ दी जा रही है, आम आदमी पार्टी ने ये आरोप बीजेपी और मोदी सरकार पर लगाया है। दिल्ली सरकार के मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को कहा कि जेल में केजरीवाल की धीरे-धीरे हत्या की जा रही है। उन्होंने कहा कि हाई शुगर की वजह से वह बार-बार इन्सुलिन की मांग कर रहे हैं, लेकिन इसे स्वीकार नहीं किया जा रहा है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि शुगर लेवल बढ़े रहने से नसों, किडनी, लीवर, आंखों और दिल पर ऐसा प्रभाव पड़ता है जिसे ठीक नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने कहा, 'आपकी किडनी फेल हो गई तो हो गई, कोई एलजी वीके सक्सेना किडनी वापस नहीं दे सकता है केजरीवाल को। ना आप उनका लीवर ठीक कर सकते हैं। यदि अंधे हो गए तो आप उनकी आंखें नहीं ला सकते हैं वापस। सीधा-सीधा खुल्लम खुल्ला मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि साजिश रची जा रही है कि केजरीवाल की हत्या की जाए। केजरीवाल को स्लो डेथ दी जा रही है। धीरे-धीरे हत्या की जा रही है अरविंद केजरीवाल की।'

सौरभ ने आगे कहा कि कुल मिलाकर अरविंद केजरीवाल को जेल में खत्म करने की बड़ी साजिश है। मल्टी ऑर्गन डैमेज हो जाए। अलग-अलग अंगों में परेशानी हो जाए। जब 2-4 महीने बाद केजरीवाल बाहर निकलें तो कभी किडनी, कभी लिवर और कभी हार्ट का इलाज करवा रहे हों और सदा-सदा के लिए अस्पताल घूमते रहें और धीरे-धीरे मर जाएं। यह पूरी साजिश है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल बार-बार इन्सुलिन की मांग कर रहे हैं लेकिन जेल प्रशासन उनकी मांग को स्वीकार नहीं कर रहा है।

सौरभ भारद्वाज ने यह स्वीकार किया कि केजरीवाल ने जेल में आम खाया था। हालांकि, उन्होंने कहा कि घर में भी हम शुगर होते हुए मां-बाप को आम खाने के लिए देते हैं और कहते हैं कि इन्सुलिन ले लेना। उन्होंने कहा, 'आम खाया उन्होंने (केजरीवाल) छह तारीख को, सुन ले एलजी कान खोल के। घर के लोग भी खाते हैं आम। जिनको डायबिटीज होता है, देते हैं हम अपने मां-बाप को। खा लो पापा, एक आम खा लो क्या हो जाएगा, इन्सुलिन ले लेना। छह तारीख को आम खाया है, 12 तारीख को 320 शुगर हो जाएगी अरविंद केजरीवाल की। बदतमीजी कर रहे हैं सारे के सारे लोग मारना चाहते हैं।'

इससे पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है और जेल में उनके साथ कुछ भी हो सकता है।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन में सिंह ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसी की हत्या करने के स्तर तक भी गिर सकती है। साथ ही उन्होंने केजरीवाल के 'जीवन को खतरे में डालने की साजिश' में कथित रूप से शामिल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सिंह ने आरोप लगाया, ''अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है और जेल के अंदर उनके साथ कुछ भी हो सकता है।'' उन्होंने यह भी कहा कि 'आप' नेता इस मुद्दे को उठाने के लिए निर्वाचन आयोग और राष्ट्रपति से मिलेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia