दिल्ली के बाजारों में बढ़ती भीड़ पर केजरीवाल चिंतित, लोगों से की अपील, कहा- मास्क जरूर पहनें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले साल यही त्यौहारों का वक्त था जब कोरोना बहुत तेजी से बढ़ा क्योंकि हमने लापरवाही की थी, अब मत करिए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में त्योहारों के मद्देनजर बाजारों में लोग खरीदारी के लिए उमड़ रहे है। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को शहरवासियों से अपील की है कि, जरूरत पड़ने पर ही बाहर निकलें और यदि निकल रहे है तो मास्क जरूर पहने। मुख्यमंत्री ने कहा कि, दिल्ली में दीवाली को देखते हुए खुशी का समय है। कोरोना का मामले कम हो गए है आप सभी बाजार जा रहें हैं। लेकिन इस समय कई लोग एहतिहात नहीं बरत रहे हैं।बाजारों की तस्वीरें आ रही है लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं।

पिछले साल यही त्यौहारों का वक्त था जब कोरोना बहुत तेजी से बढ़ा क्योंकि हमने लापरवाही की थी, अब मत करिए। अपनी और अपने परिवार की सेहत का ध्यान रखे, कोरोना बेहद खतरनाक बीमारी है। कोशिश करें कम बाहर निकले यदि निकले तो मास्क पहन कर जरूर निकले।

दरअसल दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार तेजी से गिर रहे हैं। वहीं डेंगू के मामलों में भी बढ़ोतरी हुई है। इसपर भी मुख्यमंत्री ने कहा कि, आप अपने घरों पर पानी इखट्टा न होने दें और सफाई का ध्यान रखे। 10 मिनट हर हफ्ते घरों में जमें पानी को बदल दें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia