केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- सिर्फ 24 घंटे के लिए दे दो CBI-ED, आधी से ज्यादा BJP होगी जेल के अंदर

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मुझे 24 घंटे के लिए सीबीआई और ईडी दे दो आधी से ज्यादा बीजेपी जेल के अंदर होगी। साथ ही बीजेपी पर भ्रष्टाचार करने का भी आरोप लगाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

चुनावी मौसम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक दिन के लिए CBI-ED मुझे सौंप दो, आधी बीजेपी जेल में होगी। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के पास सीबीआई और ईडी है, और इतने आरोप भी लगाए लेकिन एक भी साबित नहीं हुआ।

केजरीवाल ने बीजेपी पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमने पिछले 5 सालों में MCD को 1 लाख करोड़ रुपये दिए हैं, लेकिन ये लोग सारा पैसा खा गए। ये लोग बहुत पैसा खाते हैं। यदि लोग थोड़ा भी काम करते, तो कर्मचारियों को सैलरी मिल जाती।

दूसरी ओर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने गुजरात और दिल्ली एमसीडी चुनाव में हार के डर के से सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रच रही है। यही नहीं उन्होंने ने यह भी कहा कि इस साजिश में दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी शामिल हैं।

सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “गुजरात और एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई बीजेपी, अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे हैं। इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। आम आदमी पार्टी इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरती, इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia