केरल: अर्जेंटीना की हार और मेसी के प्रदर्शन से हताश प्रशंसक लापता, सुसाइड नोट बरामद

फीफा वर्ल्ड कप के एक मैच में क्रोएशिया के खिलाफ अर्जेंटीना की हार और स्टार खिलाड़ी मेसी के प्रदर्शन से निराश केरल का एक प्रशंसक सुसाइड नोट छोड़कर अपने घर से लापता हो गया है। उसने लिखा है कि अब दुनिया में देखने और इंतजार करने के लिए कुछ नहीं बचा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

फीफा विश्व कप में क्रोएशिया के खिलाफ अर्जेंटीना को मिली हार से केरल में अर्जेंटीना टीम के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी का एक प्रशंसक इस कदर निराश हो गया कि वह लापता हो गया है। प्रशंसक की तलाश के लिए सर्च अभियान जारी है। इस प्रशंसक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि उसके जीवन में आगे कुछ नहीं रह गया है।

क्रोएशिया ने गुरुवार रात को खेले गए फीफा विश्व कप के ग्रुप स्तर के मैच में मेसी की टीम अर्जेंटीना को 3-0 से करारी शिकस्त दी थी। प्रशंसक के लापता होने की खबर मिलने के बाद पुलिस की गोताखोरों की एक टीम और स्थानीय निवासियों ने शुक्रवार को मीनाचिल नदी में खोज की।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, परिजनों ने बताया कि 30 साल के बीनू एलेक्स को आखिरी बार फीफा विश्व कप का मैच देखते हुए देखा गया था और वह सुबह चार बजे से ही लापता है। अधिकारी ने कहा, “तलाशी के बाद एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें लिखा हुआ था कि वह दुनिया छोड़कर जा रहा है क्योंकि उसके पास अब आगे देखने के लिए कुछ नहीं रह गया है।”

बीनू एलेक्स के करीबी रिश्तेदार ने बताया कि वह मेसी का बहुत बड़ा प्रशंसक था और उसके मोबाइल फोन के वॉलपेपर पर भी मेसी का ही फोटो है। उन्होंने बताया, “गुरुवार को एलेक्स विश्व कप में मेसी द्वारा पहनी गई एक टी-शर्ट अपने लिए खरीद कर लाया और उसे पहनकर मैच देखने चला गया। सुबह चार बजे जब उसकी मां उसके लिए कुछ खाना बनाने आई, तो उन्होंने किचन के पीछे का दरवाजा खुला पाया और तुरंत अपने पति को बुलाया।” दोनों ने एलेक्स को खोजा और उसे लापता पाया। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

पुलिस इस मामले की जानकारी मिलने के बाद खोजी कुत्ते के साथ पहुंची। खोजी कुत्ते नदी की तरफ भागे, जिसके बाद कुछ गोताखोरों ने नदी में तलाश किया, लेकिन एलेक्स का शव नहीं मिला। बीनू एलेक्स अविवाहित था और निजी कंपनी में अकाउंटेंट का काम करता था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;