केरल के राज्यपाल को मुख्यमंत्री से खतरा! सीएम पर लगाया नुकसान पहुंचाने की साजिश रचने का आरोप

राज्यपाल ने कहा कि एसएफआई कार्यकर्ता सीएम के निर्देश पर मुझे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए आए थे। जब मुख्यमंत्री ही इस साजिश का हिस्सा हैं, तो यह पुलिस क्या कर सकती है। उन्होंने कहा कि वह अपराधियों को सड़क पर शासन करने की अनुमति नहीं देंगे।

केरल के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री पर लगाया नुकसान पहुंचाने की साजिश रचने का आरोप
केरल के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री पर लगाया नुकसान पहुंचाने की साजिश रचने का आरोप
user

नवजीवन डेस्क

एक आधिकारिक समारोह में भाग लेने के बाद लौटते समय एसएफआई कार्यकर्ताओं द्वारा काफिले को रोके जाने से भड़के केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने अपना आपा खो दिया और मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर तीखा हमला बोलते हुए उन पर उन्हें शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए साजिश रचने का आरोप लगा दिया।

राज्यपाल ने कहा, "मुख्यमंत्री मुझे शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए यह साजिश रच रहे हैं, जैसा कि उन्होंने कन्नूर में किया था। एसएफआई कार्यकर्ता सीएम के निर्देश पर मुझे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए आए थे।" राज्यपाल ने कहा, "जब मुख्यमंत्री इस साजिश का हिस्सा हैं, तो यह पुलिस क्या कर सकती है।" उन्होंने कहा कि वह अपराधियों को सड़क पर शासन करने की अनुमति नहीं देंगे।


घटना के वीडियो में राज्यपाल खान को अपना वाहन रोकते और प्रदर्शनकारियों को चुनौती देने के लिए कार से बाहर निकलते देख सुरक्षा अधिकारी हैरान रह गए। इसके बाद उन्होंने अपना आपा खोते हुए पुलिस अधिकारियों से पूछा, "क्या मुझे यही सुरक्षा कवर दिया गया है?" एक पुलिस अधिकारी को खान को शांत करने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी, जबकि अन्य ने एसएफआई कार्यकर्ताओं का पीछा किया, जो राज्यपाल के वाहन तक आने में कामयाब रहे और उन पर हाथ उठाते देखा गया।

इसके बाद आरिफ मोहम्मद खान ने एक बार फिर सीएम विजयन पर अपना गुस्सा जाहिर किया और यह कहते सुने गए कि ऐसा लगता है कि सीएम ने एसएफआई कार्यकर्ताओं को उनके साथ मारपीट करने की खुली छूट दे दी है। उन्होंने पूछा, "क्या किसी को भी सीएम के वाहन के पास पहुंचने की अनुमति दी जाएगी?"

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के.सुधाकरन ने इसे राज्य के इतिहास का काला दिन बताया, जबकि उनके बीजेपी समकक्ष के.सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा वाहनों की गति कम कर दी थी, ताकि प्रदर्शनकारी आकर राज्यपाल के वाहन को टक्कर मार सकें। उन्होंने कहा, "राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है और हम ऐसी गुंडागर्दी पर मूकदर्शक नहीं बने रहेंगे।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia