असम-मेघालय सीमा पर हिंसा में 6 लोगों की मौत को लेकर खड़गे का BJP पर हमला, कहा- बीजेपी का NEDA गठबंधन फेल

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि असम-मेघालय सीमा पर हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना से गहरा दुख हुआ। 6 बेशकीमती जानें चली गईं। बीजेपी का नेडा नॉर्थ ईस्ट को फेल कर चुका है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

असम-मेघालय सीमा पर मंगलवार तड़के अवैध लकड़ी ले जा रहे एक ट्रक को रोकने के बाद हुई हिंसा में एक वन रक्षक सहित 6 लोगों की मौत को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए निशाना साधा है।

खड़गे ने कहा कि बीजेपी और उसके कई सहयोगी दलों के पूर्वोत्तर जनतांत्रिक गठबंधन (एनईडीए) ने पूर्वोत्तर क्षेत्र को निराश किया है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि असम-मेघालय सीमा पर हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना से गहरा दुख हुआ। 6 बेशकीमती जानें चली गईं। बीजेपी का नेडा नॉर्थ ईस्ट को फेल कर चुका है। उन्होंने कहा कि यह सही समय है कि केंद्रीय गृह मंत्री दो राज्यों के बीच सीमा विवाद को हल करें, इससे पहले कि चीजें और अधिक शत्रुतापूर्ण हो जाएं।


गौरतलब है कि असम के वन कर्मियों ने मंगलवार तड़के करीब तीन बजे मुकरु इलाके में एक ट्रक को रोका था, जो कथित रूप से अवैध लकड़ियां लेकर जा रहा था। इसके बाद भड़की हिंसा में छह लोगों की मौत हो गई है, जिनमें असम का एक वन कर्मी और मेघालय के पांच नागरिक शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;