राजस्थान में ED के एक्शन पर खड़गे बोले- राजस्थान में हार को देखते हुए BJP ने चला अपना आखिरी दांव!

सीएम अशोक गहलोत ने ED की कहा कि ईडी हर रोज समन इसलिए भेज रही है क्योंकि राजस्थान में विकास का काम न हो सके।

मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम मोदी पर निशाना।
मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम मोदी पर निशाना।
user

नवजीवन डेस्क

प्रवर्तन निदेशालय ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को समन जारी किया है। मामले पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि ईडी हर रोज समन इसलिए भेज रही है क्योंकि राजस्थान में विकास का काम न हो सके। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी बात रखी।

उन्होंने कहा कि 25/10/23 राजस्थान की महिलाओं के लिए कांग्रेस की गारंटियां लॉन्च और 26/10/23 -राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह जी डोटासरा के यहां ED की रेड - मेरे बेटे वैभव गहलोत को ED में हाज़िर होने का समन। अब आप समझ सकते हैं, जो मैं कहता आ रहा हूं कि राजस्थान के अंदर ED की रेड रोज़ इसलिए होती है क्योंकि बीजेपी ये नहीं चाहती कि राजस्थान में महिलाओं को, किसानों को, गरीबों को कांग्रेस द्वारा दी जा रही गारंटियों का लाभ मिल सके।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि चुनाव आते ही ED, CBI, IT आदि बीजेपी के असली 'पन्ना प्रमुख' बन जाते हैं। राजस्थान में अपनी निश्चित हार को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने चला अपना आख़िरी दांव! ED ने छत्तीसगढ़ के बाद राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव अभियान में उतरते हुए कांग्रेसी नेताओं के ख़िलाफ़ कार्रवाई शुरू कर दी है। मोदी सरकार की तानाशाही लोकतंत्र के लिए घातक है। हम एजेंसियों के दुरपयोग के ख़िलाफ़ लड़ते रहेंगे, जनता बीजेपी को क़रारा जवाब देगी।


आपको बता दें, सरकारी स्कूल के शिक्षकों की भर्ती के लिए आयोजित की जा रही राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 में कथित पेपर लीक मामले में ईडी ने कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला के आवास पर भी छापेमारी की। ईडी के अधिकारी डोटासरा के जयपुर और सीकर स्थित आवास पर पहुंचे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia