देश में 'मोदी-शाह सरकार' फिर से सत्ता में आई, तो खत्म हो जाएगा लोकतंत्र: खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि ऐसा लगता है कि शाह के पास "भ्रष्ट लोगों को बीजेपी में शामिल करने से पहले धोने के लिए वॉशिंग मशीन के साथ एक बड़ी लॉन्ड्री" है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को कहा कि अगर ''मोदी-शाह सरकार'' फिर से सत्ता में आयी, तो देश में लोकतंत्र खत्म हो जाएगा। खड़गे ने मध्य प्रदेश के सतना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कि वे (मोदी-शाह) डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को भी खत्म कर देंगे।

खड़गे ने सभा में कहा, ‘‘अगर आप संविधान, महिलाओं, मजदूरों और किसानों के वोट के अधिकार को बरकरार रखना चाहते हैं, तो कांग्रेस और उसके 'पंजा' (हाथ) चिह्न को वोट दें।’’

खड़गे ने सतना में कांग्रेस उम्मीदवार सिद्धार्थ कुशवाहा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि अगर मोदी-शाह की सरकार फिर से सत्ता में आयी, तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा। खड़गे ने उन लोगों को बीजेपी में शामिल करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय मंत्री शाह की भी आलोचना की, जो तब तक "भ्रष्ट" थे, जब तक वे दूसरे दलों में थे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा लगता है कि शाह के पास "भ्रष्ट लोगों को बीजेपी में शामिल करने से पहले धोने के लिए वॉशिंग मशीन के साथ एक बड़ी लॉन्ड्री" है। सतना में लोकसभा चुनाव 26 अप्रैल को होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia