PM मोदी के 'नियुक्ति पत्र' बांटने पर खड़गे का तंज, 'लाखों सरकारी पद खाली, मोदीजी रोजगार के नाम पर बांट रहे 'भर्ती पत्र'

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी के रोजगार मेले वाले कार्यक्रम पर तंज कसा है और पूछा है कि मोदी सरकार के 10 साल पूरे होने वाले हैं। सरकारी विभागों में लाखों पद खाली पड़े हैं। ऐसे में चंद हजार नौकरी देकर क्या मोदी सरकार पब्लिसिटी स्टंट नहीं कर रही है?

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा युवाओं को नौकरी का नियुक्ति पत्र बांटने पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने तंज कसा है। खड़गे ने बताया है कि सरकारी मंत्रालयों और रेलवे में लाखों पद खाली पड़े हैं, जिसे भरा नहीं जा रहा है। लेकिन चंद हजार नियुक्ति पत्र बांटकर पीएम मोदी वाहवाही लूट रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर कहा, “मोदी जी, फिर रोज़गार के नाम पर “भर्ती पत्र” बांट रहें हैं। Event में 50,000 पत्र रेल मंत्रालय के ही है। रेलवे में 3,01,750 पद ख़ाली हैं। सरकारी मंत्रालयों में 30 लाख पद ख़ाली हैं। “Too Little, Too Late”, मोदी सरकार के दसवें वर्ष में किए गये इस Stunt पर सटीक बैठता है।

पीएम मोदी राष्ट्रीय रोजगार मेले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। उन्होंने कहा कि 70 हजार से ज्यादा युवाओं को केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी मिली है, आप सभी को बधाई।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी के इसी कार्यक्रम पर तंज कसा है और पूछा है कि मोदी सरकार के 10 साल पूरे होने वाले हैं। सरकारी विभागों में लाखों पद खाली पड़े हैं। ऐसे में चंद हजार नौकरी देकर क्या मोदी सरकार पब्लिसिटी स्टंट नहीं कर रही है? खड़गे ने पूछा है मोदी सरकार के इतने लंबे कार्यकाल के बावजूद आखिर सरकारी विभागों में लाखों पद क्यों खाली पड़े हैं। इन पदों को अब तक क्यों नहीं भरा गया?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia