किसान आंदोलन: इन रूटों पर आज ना निकलें, कृषि कानून के खिलाफ ट्रैक्टर मार्च की तैयारी में हैं अन्नदाता

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, गुरुवार की सुबह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से किसानों की ट्रैक्टर यात्रा दुहाई (गाजियाबाद) से डासना, बील अकबरपुर, सिरसा (ग्रेटर नोएडा) होते हुए पलवल (हरियाणा) जाएगी।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

मोदी सरकार के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों की ट्रैक्टर रैली के चलते गुरुवार को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर लोगों की आवाजाही बंद रहेगी। गौतमबुद्ध नगर पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर 12:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर पर रूट डायवर्जन रहेगा।

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, गुरुवार की सुबह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से किसानों की ट्रैक्टर यात्रा दुहाई (गाजियाबाद) से डासना, बील अकबरपुर, सिरसा (ग्रेटर नोएडा) होते हुए पलवल (हरियाणा) जाएगी। किसान ट्रैक्टर रैली के चलते दोपहर 12:00 बजे से शाम 3:00 बजे तक बील अकबरपुर और सिरसा कट से पलवल की तरफ वाहनों को एक्सप्रेसवे पर जाने की अनुमति नहीं होगी।


बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा के तत्वाधान में गाजीपुर बॉर्डर से पलवल तक किसानों की ट्रैक्टर यात्रा निकलेगी। यह मार्च भारतीय किसान यूनियन राजनैतिक के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के नेतृत्व में निकाला जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia