जानिए अब कैसी है अभिनेता अन्नू कपूर की हालात, सीने में दर्द की शिकायत के बाद कराया गया था अस्पताल में भर्ती

गुरुवार सुबह सीने में कुछ दबाव का अनुभव किया था और बाद में सीने में दर्द की शिकायत की थी। आखिरकार उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर को गुरुवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। अन्नू कपूर, जिनकी हालत स्थिर बताई जा रही है, फिलहाल अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग में चिकित्सकों की निगरानी में हैं। अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि वह ठीक हो रहे हैं। उन्होंने कथित तौर पर गुरुवार सुबह सीने में कुछ जमाव का अनुभव किया था और बाद में सीने में दर्द की शिकायत की थी। आखिरकार उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल प्रशासन ने कहा, "प्रसिद्ध अभिनेता और गायक अन्नू कपूर को गुरुवार सुबह सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया।"

सर गंगा राम अस्पताल के अध्यक्ष (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) डॉ. अजय स्वरूप ने कहा, "अन्नू कपूर को सीने में तकलीफ के लिए भर्ती कराया गया था। उन्हें कार्डियोलॉजी में डॉ. सुशांत वट्टल के अधीन भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और उनमें सुधार हो रहा है।"


इस फिल्म में दिखेंगे अभिनेता

अन्नू कपूर जल्द ही फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। बता दें, वह 'ड्रीम गर्ल-1' का भी हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने, फिल्म में आयुष्मान खुराना के ऑन-स्क्रीन पिता की भूमिका निभाई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia