यूपी: पुलिस वालों ने काटा 3 हजार रुपये का चालान, SP को अपनी जेब से भरना पड़ा जुर्माना, जानें माजरा क्या है

कुष्ठ आश्रम के संचालक इब्राहिम के मुताबिक, वह कुछ रोगियों को लेकर बिसवां गए थे। बाद में उन्होंने रोगियों को आश्रम में वापस लाने के लिए अपने बेटे को भेजा था। मानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने उनके ऑटो का चालान कर दिया और तीन हजार रुपये का जुर्माना लगाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की पुलिस अक्सर अपनी गलतियों को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश की खाकी अनपी दरियादिली और नेक काम के लिए सुर्खियों में है। सीतापुर के एसपी आरपी सिंह की सोशल मीडिया पर नेक कदम को लेकर चर्चा हो रही है। एसपी आरपी सिंह दीपावली की पूर्व संध्या पर खैराबाद स्थित कुष्ठ आश्रम में रहने वाले रोगियों के परिवार के साथ दीपावली की खुशियां बांटने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बच्चों को मिठाइयां बाटीं। कुष्ठ आश्रम के संचालक इब्राहिम ने एसपी को बताया कि उनका बेटा बिसवां से रोगियों को लाने गया था, रास्ते में मानपुर में उसकी ऑटो का चालान कट गया है। उन्होंने बताया कि चालान तीन हजार रुपये का का है। यह सुनते ही एसपी आरपी सिंह ने अपनी जेब से 3 हजार रुपये नगद निकाल कर आश्रम संचालक को दिए, ताकि उनकी मदद हो सके।

कुष्ठ आश्रम के संचालक इब्राहिम के मुताबिक, वह कुछ रोगियों को लेकर बिसवां गए थे। बाद में उन्होंने रोगियों को आश्रम में वापस लाने के लिए अपने बेटे को भेजा था। मानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने उनके ऑटो का चालान कर दिया और तीन हजार रुपये का जुर्माना लगाया। वहीं, एसपी आरपी सिंह ने कहा कि समाज के वंचित लोग हैं, इनका ध्यान रखना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि हम तो त्योहार मना ही रहे हैं, यह भी त्योहार अच्छे से मनाएं इसीलिए हम यहां आए हैं। एसपी ने कहा कि हमारी यह कोशिश है कि यह लोग खुद को अपेक्षित न महसूस करें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia