जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में घिरे दो आतंकियों से मुठभेड़ जारी, दो जवान और दो नागरिक घायल

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि कुलगाम एनकाउंटर अभी जारी है। लश्कर के दो आतंकियों को घेर लिया गया है। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग जारी है। आतंकवादियों की गोलीबारी में 2 जवान और 2 नागरिक घायल हुए हैं।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार दोपहर बाद शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है। दो आंतकियों को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है और दोनों ओर से लगातार फायरिंग हो रही है। इस बीच आतंकियों की फायरिंग में सुरक्षा बल के दो जवान और दो नागरिक घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि गुरुवार दोपहर में कुलगाम के नेशनल हाईवे पर बीएसएफ के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा फायरिंग के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। तुरंत इलाके की घेराबंदी कर दी गई और अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गया। फायरिंग में शामिल लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को घेर लिया गया और पुलिस और सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू कर दिया।

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकवादियों की गोलीबारी में सुरक्षा बलों के दो जवान और दो नागरिक घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि आतंकवादी छिप-छिप कर अंधाधुंध गोलीबारी कर रहे हैं। ज्यादा नुकसान न हो, इसलिए हम बहुत सावधानी से कार्रवाई कर रहे हैं। जल्द ही आतंकियों को काबू में कर लिया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia