तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर भड़के कुमार विश्वास, पंजाब सीएम भगवंत मान को दी पगड़ी संभालने की सलाह

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कथित बयानों के लिए कुमार विश्वास के खिलाफ भी पंजाब में केस दर्ज किया गया था लेकिन पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। विश्वास ने पंजाब चुनाव से पहले केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब पुलिस द्वारा बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर कवि कुमार विश्वास ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों और उनकी पुलिस का अपमान मत करो।

कुमार विश्वास ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "प्रिय छोटे भाई भगवंत मान, खुद्दार पंजाब ने 300 साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताकत से कभी नहीं खेलने दिया। पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है, किसी बौने दुर्योधन को नहीं। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों और उनकी पुलिस का अपमान मत करो, पगड़ी सम्भाल जट्ट।


दरअसल बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा की पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को लेकर कुमार विश्वास ने पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार को निशाने पर लिया है। शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने दिल्ली के बीजेपी नेता बग्गा को गिरफ्तार कर लिया है। बग्गा पर यह कार्रवाई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के सिलसिले में की गई है। बग्गा के खिलाफ एक अप्रैल को ही एफआईआर दर्ज की गई थी। उन पर भड़काऊ बयान देने, दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी के आरोप लगे हैं। बग्गा ने फिल्म कश्मीर फाइल्स पर केजरीवाल के बयान को लेकर उन पर हमला किया था।

हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कुमार विश्वास के कथित बयानों के लिए उनके खिलाफ भी पंजाब में मामला दर्ज किया गया था लेकिन पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। विश्वास ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia