जिस डॉक्टर से हुआ झगड़ा दिवाली के दिन उसी के घर पहुंचे कुमार विश्वास, श्रीराम की मूर्ति भेंटकर मांगी माफी

कुमार विश्वास अलीगढ़ एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। आरोप है कि इस दौरान उनके वाहन को एक शख्स ने कार से टक्कर मार दी थी। उसने कुमार के काफिले में चल रहे सीआरपीएफ और पुलिस कर्मियों पर भी 'हमला' किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गाजियाबाद में कार निकालने को लेकर कुमार विश्वास के सुरक्षा कर्मियों और डॉक्टर के बीच हुई मारपीट ने तूल पकड़ लिया था। दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद कुमार विश्वास दिवाली के दिन रविवार को गाजियाबाद में डॉक्टर पल्लव बाजपेई के घर पहुंचे और दिवाली की शुभकामनाएं दी।

कुमार ने प्रभु श्रीराम की मूर्ति भी डॉक्टर को भेंट की है। डॉक्टर पल्लव बाजपेई विजयनगर क्षेत्र के प्रताप विहार में रहते हैं। उन्होंने बताया कि कुमार विश्वास रविवार को दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए उनके घर आए थे। वे करीब एक घंटे तक घर पर रुके। हेल्दी माहौल में बातचीत हुई। कुमार विश्वास ने पिछले दिनों हुई घटना पर खेद जताया।


दरअसल, 9 नवंबर को डॉक्टर पल्लव बाजपेई कार से आरोग्य हॉस्पिटल वैशाली से फ्लोरिस हॉस्पिटल प्रताप विहार जा रहे थे। हिंडन पुल पर कवि कुमार विश्वास का काफिला निकल रहा था। काफिले के बीच में डॉक्टर की कार आ गई। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी। उन्हें कई जगह चोटें आईं।

डॉक्टर ने अज्ञात सुरक्षाकर्मियों पर मारपीट, लूटपाट और धमकी देने की एफआईआर कराई। वहीं सीआरपीएफ सुरक्षाकर्मी ने डॉक्टर के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा थाना इंदिरापुरम में दर्ज कराया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia