राजस्थान: रोजगार को लेकर सीएम वसुंधरा का विरोध, महिला ने कहा, युवा घर बैठे हैं, वोट क्यों दें, वीडियो वायरल

राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे एक कार्यक्रम में जनता से रूबरू हो रही थीं तब एक महिला ने उनसे रोजगार को लेकर तीखा सवाल पूछ डाला। सीएम वसुंधरा ने जवाब देने के बजाए आगे बढ़ जाना ही उचित समझा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विधनासभा चुनावों में बीजेपी उम्मीदवारों को जनता का विरोध का सामना करना पड़ रहा है। ताजा मामला राजस्थान का है। जहां इस बार खुद सीएम वसुंधरा को एक रैली के दौरान महिला का विरोध झेलना पड़ा। दरअसल वसुंधरा एक कार्यक्रम में जनता से मिल रही थीं तब एक महिला ने उनसे रोजगार को लेकर तीखा सवाल पूछ डाला। घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

रैली के बाद जनता से मिलते हुए सीएम वसुंधरा से महिला से हाथ मिलाने के लिए पहुंचीं, तब महिला ने सीएम वसुंधरा से पूछा कि वो उन्हें वोट क्यों दें? महिला ने कहा कि बच्चे तो पढ़-लिखकर घर बैठे हैं।’ हालांकि महिला कुछ और बात कहती इससे पहले ही सीएम वसुंधरा ने उन्हें टोकते हुए कहा कि वो कुछ और सवाल पूछें। इसके बाद सीएम आगे चली गईं।

ऐसा पहली बार है नहीं जब राज्य में बीजोपी उम्मीदवारों को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले झालावाड़ के खानपुर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र नागर जब गोविंदपुरा गांव में जनसंर्पक के लिए पहुंचे तब गांव वालों ने उनके काफिले को गांव में आने से मना कर दिया। गांव वालों ने उनके काफिले को आधा किलोमीटर पहले ही रोक दिया। इस दौरान बीजेपी पदाधिकारियों ने गांव वालों को लाख समझाने की कोशिश की। इसके बावजूद लोगों ने नेता जी को गांव के अंदर दाखिल नहीं होने दिया।

बता दें, राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान है। मध्य प्रदेश, मिजोरम, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के साथ राजस्थान चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को जारी किए जाएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */