लखीमपुर कांड: मंत्री के आरोपी बेटे आशीष मिश्रा को पुलिस रिमांड में हुआ डेंगू, जेल से अस्पताल में किया गया शिफ्ट

पुलिस रिमांड पर लिए गए आशीष ने बुखार की शिकायत की थी और शनिवार को उनकी ब्लड रिपोर्ट में डेंगू से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी। शनिवार रात 10 बजे हालत बिगड़ने पर उन्हें जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे और लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा कथित तौर पर डेंगू से पीड़ित हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आशीष की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें जेल से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

शुक्रवार को पुलिस रिमांड पर लिए गए आशीष ने बुखार की शिकायत की थी और शनिवार को उनकी ब्लड रिपोर्ट में डेंगू से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी। शनिवार रात 10 बजे हालत बिगड़ने पर उन्हें जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में किसानों का विरोध करने पर कथित तौर पर अपनी कार चलाने के बाद भड़की हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। लखीमपुर खीरी में एक एसयूवी ने चार किसानों को कुचल दिया था, जब केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे एक समूह ने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की यात्रा के खिलाफ 3 अक्टूबर को प्रदर्शन किया था।

इस बीच, मामले के सिलसिले में शनिवार को तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिससे गिरफ्तार लोगों की कुल संख्या 13 हो गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia