लखीमपुर खीरी: प्रियंका बोलीं- मोदीजी बिना FIR के मुझे हिरासत में रखा है, अन्नदाता को कुचलने वाले की गिरफ्तारी कब?

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में किसानों को कुचलने का वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी से कहा, “नरेंद्र मोदीजी आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और एफआईआर के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखीमपुर हिंसा मामले में पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए सवाल किया है। उन्होंने पूछा कि अन्नदाता को कुचल देने वाला व्यक्ति अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ है। साथ ही प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि उन्हें बगैर किसी ऑर्डर और एफआईआर के पिछले 28 घंटे से हिरामत में रखा गया है। क्यों? प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी एंबेड किया है, जिसमें कार सवार व्यक्ति रोड पर खड़े लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ जाता है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी की रिहाई की मांग को लेकर सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।


गौरतलब है कि प्रियंका गांधी शनिवार रात ही लखीमपुर खीरी के लिए लखनऊ से निकली थीं। देर रात पुलिस ने सीतापुर के हरगांव में प्रियंका को पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया। प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए हुए 28 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। बता दें कि कानूनी रूप से किसी को 24 घंटे से ज्यादा हिरासत में नहीं रखा जा सकता, लेकिन प्रशासन आगे की योजना को लेकर कुछ नहीं बता रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia