ललित मोदी एक सप्ताह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर, दो हफ्ते में दो बार हुए कोरोना संक्रमित, बताया हेल्थ अपडेट

ललित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा, इन्फ्लुएंजा और निमोनिया के बाद 2 सप्ताह में दो बाद कोविड के साथ 3 सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें इलाज के लिए लाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने शुक्रवार को खुलासा किया कि वह दो सप्ताह में दो बार कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद ऑक्सीजन स्पोर्ट पर हैं। 59 वर्षीय ललित ने अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें कहा गया कि तीन सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें मेक्सिको से लंदन ले जाया गया।

ललित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा, इन्फ्लुएंजा और निमोनिया के बाद 2 सप्ताह में दो बाद कोविड के साथ 3 सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें इलाज के लिए लाया गया है। अंत में दो डॉक्टरों और सुपरस्टार सुपर कुशल बेटे के साथ एयर एम्बुलेंस के माध्यम से उतराया गया, जिसने मेरे लिए बहुत कुछ किया।"

उन्होंने आगे कहा, दुर्भाग्य से अभी भी 24 गुणा 7 से ऑक्सीजन पर है। मेरे लिए प्रार्थना करने वालों के लिए सभी को धन्यवाद। मैं सभी का बहुत आभारी हूं।" एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने दो डॉक्टरों के बारे में भी उल्लेख किया जिन्होंने उनकी देखभाल की।


सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते को लेकर रहे चर्चा में

ललित मोदी बीते साल एक बार फिर सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था। 14 जुलाई 2022 को ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ही सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए दोनों की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। हालांकि, सुष्मिता सेना ने आईपीएल फाउंडर के साथ डेटिंग को लेकर कोई पुष्टि नहीं की। बाद में ललित मोदी ने अपनी डीपी बदलते हुए सुष्मिता सेन का नाम भी बॉयो से हटा दिया था, जिसने दोनों में ब्रेकअप की खबरों को हवा दी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia