सास राबड़ी के घर मिली ऐश्वर्या को एंट्री, बेटी के उत्पीड़न पर पिता बोले- शर्म आती है लालू के घर रिश्ता करके

पटना में तेज प्रताप की पत्नी ने ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी देवी पर ससुराल से निकालने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने घर का गेट खुलवाने की नाकाम कोशिश की। इसके बाद वे घर के बाहर धरना पर बैठ गईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आखिरकार देर रात अपनी बड़ी बहू ऐश्वर्या राय के लिए अपने घर का दरवाजा खोल दिया। ‘हाई वोल्टेज ड्रामे’ के बाद बहू ऐश्वर्या अपने ससुराल में प्रवेश कर सकीं। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद की बहू और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अपनी सास राबड़ी देवी पर घर से निकालने का आरोप लगाते हुए रविवार को दोपहर के बाद राबड़ी देवी के आवास 10, सर्कुलर रोड के सामने धरना पर बैठ गईं। उनके साथ उनके पिता और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय और मां पूर्णिमा राय भी उनके साथ थीं। पुलिस के अधिकारी ने सोमवार को बताया कि देर रात करीब 1 बजे पुलिस के दखल के बाद ऐश्वर्या को घर में प्रवेश दिया गया।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी देवी पर ससुराल से निकालने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने घर का गेट खुलवाने की नाकाम कोशिश की। इसके बाद वे घर के बाहर धरना पर बैठ गईं। इस दौरान चंद्रिका राय ने पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय से मिलकर पूरे घटना की जानकारी दी। रात करीब 1 बजे पुलिस के हस्तक्षेप के बाद राबड़ी का दरवाजा ऐश्वर्या के लिए खोला गया तब जाकर वह अंदर जा सकीं। इसके बाद पिता चंद्रिका राय अपने परिवार के साथ वापस अपने घर लौट गए।


लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय ने कहा कि पहले तो प्रयास करेंगे कि उनकी बेटी का हक मिले। उन्होंने कहा कि बातचीत से मामला सलटाने की कोशिश की जा रही है। तेज प्रताप ने 6 महीने पहले तलाक की अर्जी दायर की, इसके बावजूद ऐश्वर्या इसी आवास में रह रही थीं। ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि सास राबड़ी अपनी बेटी मीसा भारती के कहने पर उन्हें 3 महीने से न तो खाना दे रही हैं और न ही परिवार के रसोईघर में प्रवेश करने की इजाजत दे रही हैं। 3 महीने उन्होंने अपने माता-पिता का भेजा हुआ खाना खाकर गुजारा किया।

बहू ने सास और ननद मीसा भारती पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “मीसा मेरे साथ अक्सर दुर्व्यवहार करती हैं, परेशान करती हैं और उत्पीड़ित करती हैं। बीती रात (शनिवार) उन्होंने फिर मुझे उत्पीड़ित किया और राबड़ी देवी के सामने धक्के देकर घर से निकाल दिया।”

उन्होंने पति तेज प्रताप के साथ उनके तनावपूर्ण संबंध के लिए भी मीसा को जिम्मेदार ठहराया और कहा, “मीसा नहीं चाहतीं कि पति के साथ मेरा संबंध सुधरे।”


वहीं, मीसा ने ऐश्वर्या के सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, “मैं भी एक मां हूं। मैं कभी नहीं चाहती कि तेजप्रताप का घर टूटे। मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं।” ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने कहा कि वह ऐसे परिवार में अपनी बेटी का विवाह कर शर्मिदा हैं।

ऐश्वर्या और तेज प्रताप का विवाह मई, 2018 में हुआ था। तलाक की अर्जी इस समय अदालत में विचाराधीन है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia