बिहार में शराब से हो रही मौतों को लेकर लालू का नीतीश पर तंज, कहा- सुशासनी शराबबंदी में जहरीली शराब से मर रहे लोग

लालू ने एक खबर की तस्वीर को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा," बिहार में सुशासनी शराबबंदी से प्रतिवर्ष हजारों लोग जहरीली शराब से मर जाते है। शराबबंदी के कारण सत्ताधारी लोग बिहार में 20000 करोड़ की समानांतर अवैध इकॉनमी चला रहे है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को सत्तारूढ नीतीश सरकार पर राज्य में शराबबंदी को लेकर जोरदार निशाना साधा है। लालू ने तंज कसते हुए कहा कि बिहार में "सुशासनी शराबबंदी' से प्रतिवर्ष हजारों लोग जहरीली शराब से मर जाते हैं। पुलिस भ्रष्ट और अत्याचारी बन चुकी है।"

लालू ने एक खबर की तस्वीर को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा," बिहार में सुशासनी शराबबंदी से प्रतिवर्ष हजारों लोग जहरीली शराब से मर जाते है। शराबबंदी के कारण सत्ताधारी लोग बिहार में 20000 करोड़ की समानांतर अवैध इकॉनमी चला रहे है। शराबबंदी के नाम पर लाखों दलित और गरीब जेलों में बंद है। पुलिस भ्रष्ट और अत्याचारी बन चुकी है।"

पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया प्रखंड में दो दिनों में आठ लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। ग्रामीण इसे जहरीली शराब से मौत बता रहे हैं। उल्लेखनीय है कि विपक्ष राज्य में शराबबंदी के बावजूद शराब की बिक्री को लेकर लगातार सरकार पर निशाना साधते रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;