तेजस्वी के घर छापेमारी पर भड़के लालू यादव और खड़गे, कहा- अब सिर के ऊपर चला गया है पानी

खड़गे ने ट्वीट करके कहा कि मोदी सरकार, विपक्षी नेताओं पर ED-CBI का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या का कुत्सित प्रयास कर रही है। जब देश से भगोड़े करोड़ों लेकर भागे तब मोदी सरकार की एजेंसियां कहाँ थी ?

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बिहार के डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के घर ईडी की छापेमारी को लेकर अपना विरोध जताया। खड़गे ने ट्वीट करके कहा कि मोदी सरकार, विपक्षी नेताओं पर ED-CBI का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या का कुत्सित प्रयास कर रही है। जब देश से भगोड़े करोड़ों लेकर भागे तब मोदी सरकार की एजेंसियां कहाँ थी ? जब ‘परम मित्र’ की संपत्ति आसमान छूती है तो जांच क्यों नहीं होती? इस तानाशाही का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।”

खड़गे ने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 14 घंटे से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर पर ईडी को बैठाया। खड़गे ने कहा कि उनकी गर्भवती पत्नी और बहनों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

वहीं आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव भी ईडी की कार्रवाई भी भड़क गए हैं। उन्होंने बीजेपी पर निम्न स्तर की राजनीति करने का आरोप लगाया। लालू प्रसाद यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है। हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी। आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई ईडी ने 15 घंटों से बैठा रखा है। क्या इतने निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेंगी?


उन्होंने चेतावनी देते हुए यह भी लिखा कि संघ और बीजेपी के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी। इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का कोई भी व्यक्ति आपकी राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा।

गौरतलब है कि सीबीआई और ईडी लालू प्रसाद और उनके परिजनों और नजदीकियों के दर्जनों ठिकानों पर दस्तक दी है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में बिहार के डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव के आवास पर छापा मारा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia