शायराना अंदाज में लालू यादव ने विरोधियों पर बोला हमला, कहा- मुझे मुर्दा समझने वाले, अभी मैं मरा नहीं हूं

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने अपने विरोधियों पर हमला बोला है। उन्होंने शायराना अंदाज में विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी गनीमत है सब्र मेरा, अभी लबालब भरा नहीं हूं। वह मुझको मुर्दा समझ रहा है, उसे कहो मैं मरा नहीं हूं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राजनीतिक मंच पर भले ही नजर नहीं आ रहे हो लेकिन सोशल मीडिया से विरोधियों पर लगातार हमला बोलते रहते हैं। एक बार फिर ट्वीटर से विरोधियों पर निशाना साधते हुए लिखा है कि जो लोग मुझको मुर्दा समझ रहे हैं, उन्हें कहो कि अभी वे मरे नहीं हैं।

चारा घोटाले के कई मामले में सजा काट रहे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सोमवार को बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में उन लोगों को सचेत किया, जो लगातार उनकी आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शायराना अंदाज में टवीट कर लिखा, “अभी गनीमत है सब्र मेरा, अभी लबालब भरा नहीं हूं, वह मुझको मुर्दा समझ रहा है, उसे कहो मैं मरा नहीं हूं।”

लालू यादव ने ये इशारा अपनी सजा और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर किया है। इससे पहले लालू यादव सोशल मीडिया के जरिए विरोधियों पर हमला बोलते रहे हैं। इससे पहले एक ट्वीट में लालू यादव ने लोगों को नसीहत दिया था। उन्होंने कहा था कि देश की जनता से विनम्र अपील है कि चुनावों का समय आ गया है, जिनकी राजनीति नफरत पर टिकी है वो लोग कई तरह के भय दिखाकर या भ्रम और अफवाह फैलाकर आपको उकसाएंगे।

बता दें कि चारा घोटाले के कई मामले में लालू झारखंड की एक जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल अपनी बीमारी को लेकर वे रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia