बजट के बहाने लालू का बीजेपी पर तंज, कहा झूठ बोलने के मिलेंगे 100 में से 100 अंक

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर बजट के बहाने झूठे वादे करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि झूठ बोलने पर बीजेपी को 100 में से 100 अंक मिलने चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

चारा घोटाला मामले में झारखंड की रांची की जेल में बंद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर बजट के बहाने झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए तंज कसा है। उन्होंने लिखा, “जैसे हरिद्वार से बंगाल की खाड़ी तक गंगा मैय्या क्लीन होकर अविरल हो गईं, जैसे देश में 100 स्मार्ट सिटी बनकर तैयार हैं, लोगों को 15 लाख रुपये मिल गए, वैसे ही किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी, वैसे ही गरीबों को मेडिक्लेम मिलेगा।”

उन्होंने बीजेपी पर झूठ बोलने में 100 में से 100 अंक देने की भी बात लिखी है।

इससे पहले लालू यादव ने 1 फरवरी को बजट पेश होने के बाद बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “किसानों को छला जा रहा है। जवाब दो। किसानों का कर्जा माफ क्यों नहीं किया? किसानों की आय को 2022 तक दुगुना कैसे किया जाएगा? इसका रोड मैप क्या है? सिर्फ हवाई बातों और मुंह जुबानी खर्च से आय दुगुनी हो जायेगी क्या? किसानों की आत्महत्या क्यों नहीं रूक रही?”

लालू यादव इन दिनों रांची की एक जेल में बंद हैं। जेल जाने से पहले उन्होंने अपने समर्थकों और बिहार के लोगों से ट्विटर पर संदेश भेजते रहने की बात कही थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उनका ट्विटर उनके कार्यालय या परिवार के लोग संचालित करेंगे, जिससे उनका संदेश लोगों तक पहुंचता रहेगा।

इससे पहले भी जेल में बंद रहने के बावजूद लालू ट्विटर के जरिए विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia