लालू यादव आज सिंगापुर से लौट रहे हैं भारत, बेटी रोहिणी ने लोगों से की ये भावुक अपील, स्वास्थ्य को लेकर दी जानकारी

लालू यादव की बेट रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर आरजेडी प्रमुख के बारे में बड़ी जानकारी दी हैं। उन्होंने कहा कि 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं। मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूं।अब आप लोग पापा का ख्याल रखियेगा।

फोटो: @RohiniAcharya2
फोटो: @RohiniAcharya2
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर से आज भारत वापस आ रहे हैं। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही रोहिणी आचार्य ने लालू यादव का ख्याल रखने के लिए लोगों से अपील भी की।

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है। यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर है। 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं। मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूं। पापा को स्वस्थ्य कर आप सब के बीच भेज रही हूं। अब आप लोग पापा का ख्याल रखिएगा।

रोहिणी आचार्य ने स्वास्थ्य लेकर आज कई ट्वीट की है। उन्होंने कहा कि आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है। यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है। चिकित्सकों ने कहा है कि पापा को इंफेक्शन से बचाना होगा। ज्यादा लोगों से मिलने को लेकर चिकित्सकों ने मना किया है।


उन्होंने आगे कहा कि चिकित्सकों ने कहा है कि यदि किसी से मिलना भी है तो सबको मास्क पहन कर मिलना है। पापा भी जब किसी से मिले तो मास्क पहन लें। ऐसा डॉक्टरों ने सलाह दी है। पापा के प्रति आप सबों का प्यार असीम है। मैं अपने तरफ से आप सबों से यह कहना चाहती हूं की भारत पहुंचने के बाद पापा से जब भी आप सभी मिलें तो, मिलते वक्त सावधानी बरतें। सभी मिलने के समय मास्क लगाएं और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखने में हमारी मदद करे।

बता दें कि 5 दिसंबर 2022 को सिंगापुर में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ही अपने पिता को किडनी डोनेट किया है। लालू यादव की सात बेटियों और दो बेटों में रोहिणी दूसरे नंबर की बेटी हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia