लालू के बेटे तेज प्रताप की कार की भीषण टक्कर, हुए घायल, अस्पताल में हाल जानने वालों का लगा जमावड़ा

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के लाल और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव शुक्रवार को पटना के ईको पार्क के निकट सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की गाड़ी हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में तेज प्रताप यादव को चोटें आई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना राजधानी पटना के ईको पार्क के पास की है। सड़क हादसे में तेजप्रताप की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

लालू  के बेटे तेज प्रताप की कार की भीषण टक्कर, हुए घायल, अस्पताल में हाल जानने वालों का लगा जमावड़ा

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ कहीं जा रहे थे। ईको पार्क के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। खबरों की माने तो इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है।


वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार ज्यादा थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी मौके पर तुरंत पहुंच गई। हादसे में घायल हुए लोगों को पुलिस स्कॉर्ट गाड़ी से अस्पताल ले गई। इस घटना के बाद राबड़ी देवी के अलावा तेजस्वी यादव समेत तमाम नेता अस्पताल पहुंचकर तेज प्रताप का हालचाल जाना है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप यादव सड़क हादसे के शिकार हो चुके हैं। पटना में बीते साल 26 जुलाई की सुबह सड़क पर साइकिल चलाते हुए वे अपने ही कारकेड की गाड़ी से टकराकर गिर पड़े थे।


गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी महीने में मुजफ्फरपुर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर के काफिले में बडा सडक हादसा हो गया था। तब सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में शामिल एक गाडी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में एक दारोगा की मौत हो गई थी. वहीं, तीन अन्य सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 31 May 2019, 3:47 PM