लोकसभा चुनाव के प्रचार में उतरेंगे लालू यादव, बेटी रोहिणी आचार्य के लिए छपरा में करेंगे कैंप

लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ बुधवार को पटना से छपरा के लिए रवाना हो गए। वह छपरा में पार्टी कार्यालय में बुधवार को कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और स्थिति की जानकारी लेंगे। रोहिणी की जीत संभव बनाने के लिए लालू प्रसाद चुनाव तक परा में ही कैंप करेंगे।

लोकसभा चुनाव के प्रचार में उतरेंगे लालू यादव, बेटी रोहिणी आचार्य के लिए छपरा में करेंगे कैंप
लोकसभा चुनाव के प्रचार में उतरेंगे लालू यादव, बेटी रोहिणी आचार्य के लिए छपरा में करेंगे कैंप
user

नवजीवन डेस्क

खराब स्वास्थ्य के कारण अब तक लोकसभा चुनाव के प्रचार में नहीं दिखने वाले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जल्द चुनाव प्रचार में उतरेंगे। अपनी बेटी और सारण लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य को जीताने के लिए लालू प्रसाद अब चुनाव तक छपरा में ही कैंप करेंगे।

लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ बुधवार को पटना से छपरा के लिए रवाना भी हो गए। आरजेडी के नेताओं के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के समर्थन में सारण में रोड शो कर सकते हैं। इस दौरान वह सारण लोकसभा क्षेत्र के गांवों का भी दौरा कर सकते हैं।


इसके साथ ही वे छपरा स्थित पार्टी कार्यालय में बुधवार को कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और स्थिति की जानकारी लेंगे। सूत्रों का कहना है कि रोहिणी की जीत संभव बनाने के लिए लालू प्रसाद छपरा में ही कैंप करेंगे। तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ही कहा था कि लालू प्रसाद चुनाव प्रचार में उतरेंगे।

सारण में रोहिणी आचार्य का मुख्य मुकाबला बीजेपी के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी से है। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को सारण के मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। हालांकि आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी बढ़त बनाने को लेकर लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क में जुटी हैं। खास बात ये है कि लालू यादव खुद भी सारण से लोकसभा सांसद रह चुके हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia