लालू यादव शुक्रवार को 9 महीने बाद पटना पहुचेंगे, पार्टी और समर्थकों में उत्साह की लहर

लालू यादव के पटना आने की खबरों पर चर्चा के बीच उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेज-तेजस्वी ने बिहार में बीजेपी को रोक दिया है और अब लालू जी यहां आ रहे हैं। उन्होंने पहले बीजेपी के 'रथ' को रोक दिया था, अब वह बीजेपी को देश से भी बाहर फेंक देंगे।

लालू यादव शुक्रवार को 9 महीने बाद पटना पहुचेंगे
लालू यादव शुक्रवार को 9 महीने बाद पटना पहुचेंगे
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव करीब नौ महीने बाद शुक्रवार को पटना आने वाले हैं। लालू यादव के परिवार वालों ने राबड़ी देवी के आवास पर उनके ठहरने की पर्याप्त व्यवस्था की है। लालू यादव के बिहार आने की खबर से उनकी पार्टी और समर्थकों में उत्साह की लहर देखी जा रही है।

यहां बता दें कि आरजेडी अध्यक्ष का कुछ महीने पहले सिंगापुर में किडनी ट्रांस्प्लांट हुआ है। उनक बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी एक किडनी डोनेट की है। सिंगापुर में सफल किडनी ट्रांसप्लांट के बाद इस समय वह अपनी सबसे बड़ी बेटी और आरजेडी की राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर रह रहे हैं।


लालू यादव इस समय डॉक्टरों की सीधी निगरानी में हैं, जिन्होंने स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें यात्रा करने की अनुमति दी है। सूत्रों ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने तबीयत में सुधार के बाद पटना आने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद परिवार ने उन्हें बिहार लाने का फैसला किया है। राबड़ी देवी के आवास पर रहने के दौरान वह चुनिंदा लोगों के समूह से मिलेंगे।

लालू प्रसाद यादव के पटना आने की खबरों पर चर्चा के बीच उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेज-तेजस्वी ने बिहार में बीजेपी को रोक दिया है और अब लालू जी यहां आ रहे हैं। उन्होंने पहले बीजेपी के 'रथ' को रोक दिया था, अब वह बीजेपी को देश से भी बाहर फेंक देंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia